Home Country मुजफ्फरनगर…चरथावल और मीरापुर के संभावित भाजपा प्रत्याशियों के फूंके पुतले

मुजफ्फरनगर…चरथावल और मीरापुर के संभावित भाजपा प्रत्याशियों के फूंके पुतले

by Manoj Kumar
image_print

चरथावल/तितावी/भोपा/मोरना (मुजफ्फरनगर)। विधानसभा मीरापुर और चरथावल से भाजपा के संभावित प्रत्याशियों का विरोध शुरू हो गया है। भोपा, मोरना, चरथावल और बघरा में भाजपा नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन किए गए। ग्रामीणों ने कहा कि बाहरी प्रत्याशियों को स्वीकार नहीं करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं भी विरोध किया।
शुक्रवार को बघरा बस स्टैंड पर क्षेत्र के ग्रामीण एकत्र हुए। समाजसेवी प्रतिभा कश्यप ने कहा कि भाजपा ने पूर्व सांसद नरेंद्र कश्यप को चरथावल से टिकट देने की तैयारी की है, इसका विरोध कर रहे हैं। भाजपा जिसे मैदान में उतारना चाहती है, वह जेल भी जा चुका है। नाराज महिलाओं ने संभावित प्रत्याशी का सड़क पर पुतला फूंककर विरोध जताया। आंदोलन की चेतावनी भी दी गई। पूनम कश्यप, राखी कश्यप, सविता उपाध्याय, प्रीति बालियान, शिवानी, प्रजापति, सरोज और दीपा मौजूद रहीं।

चरथावल विधानसभा पर बीजेपी के संभावित प्रत्याशी नरेंद्र कश्यप का भाजपा नेताओं ने पुतला फूंका। भाजपा के पदाधिकारियों ने कहा कि बाहर का कोई भी प्रत्याशी बर्दाश्त नहीं करेंगे।
मीरापुर से भाजपा के संभावित प्रत्याशी बनाए गए प्रशांत गुर्जर का भी विरोध किया गया। मोरना-मीरावाला रजबहे की पटरी पर प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं से पुलिस ने पुतला छीन लिया। विरोध कर रहे युवा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी। भोपा थाना प्रभारी पंकज राय व गणेश शर्मा मौके पर पहुंचे।
भोपा क्षेत्र के महमूदपुर माजरा, बेलड़ा में भाजपा के संभावित प्रत्याशी प्रशांत गुर्जर का विरोध किया गया। भोपा में भाजपा कार्यकर्ता केतन, अंकित शर्मा, पारूल शर्मा, मनु बालियान, हर्ष राठी ने, महमूद पुर माजरा में राजीव कुमार, गगन, शुभम, कंवरपाल, विपुल, संजीव, छोटू ने नाराजगी जताई। धीराहेडी में कपिल राठी उर्फ बिल्लू, सचिन, कृपाल सिंह, राजीव राठी, सुरेंद्र सिंह आदि ने मीरापुर विधानसभा पर भाजपा की ओर से बाहरी प्रत्याशी उतारने की तैयारी का विरोध करते हुए पुतला फूंका गया।

You may also like

Leave a Comment