Home Country कानपुर…राष्टवादी पत्रकार संघ ने काकादेव में लगाया कोविड19 का शिविर

कानपुर…राष्टवादी पत्रकार संघ ने काकादेव में लगाया कोविड19 का शिविर

by Dharmander Singh
image_print

आज दिनांक 15 जनवरी को राष्टवादी पत्रकार संघ के पत्रकारो ने अपना जगह जगह कैम्प लगाकर कोविड 19 की लोगो को जानकारी देते हुए कोरोना जैसी महामारी से जनता को पुनः अवगत कराया और बताया कि यह महामारी अभी समाप्त नही हुई है।

“दो गज की दूरी, बहुत है जरूरी, स्वस्थ रहें, मस्त रहे, जागरूक करें”

इसको जनता पिछले 2 वर्षो से झेल रही है। वही दूसरी तरफ देखनी वाली बात यह है कि सब कुछ जानते हुए भी जनता फिर से लापरवाही बरत रही हैं।

इसको देखते हुए संगठन ने चिकित्सा विभाग के सहयोग से वैक्सिनेशन का कैम्प आयोजित कर नगर व क्षेत्रवासियों के कोविड-19 के टिका को लगवाया।

राष्टवादी पत्रकार संघ के सभी पधाधिकारियो ने बताया कि जो अपने भारत मे तीसरी लहर का प्रकोप इतना जोरो से चल रहा है उस कोरोना से बचने के लिए अपने अपने सुझाव भी दिए और ये कहा कि आगे आने वाली तीसरी लहर में ओमीक्रोन जैसी महामारी के लक्षण दिखाई दे रहे है इसके साथ ही भारत मे बढ़ते हुई मरीजो की सख़्या से जनता में जो डर बैठा हुआ है उसी डर का सामना करते हुए जनता को जागरूक करने का बीणा उठा जागरूक करने का कार्य करेगी।
इस तरह की जागरूकता का कार्य अब अपने यहाँ की कई संस्थाऐं कर रही हैं लेकिन राष्टवादी पत्रकार संघ के पदाधिकारियों ने एक अनोखे तरीके से जनता को एक नया संदेश देने का संकल्प लिया है और जहाँ बात आती है पत्रकारो की तो पत्रकार तो अपनी जान पे खेल के जनता को एक अच्छी सोच का नया दर्पण दिखाता है।

आज कैम्प में 28 बच्चो और 140 युवाओ सहित 60 बुजुर्ग लोगो को वैक्सीन लगाई गई।

कार्यक्रम में शामिल डॉ विपिन शुक्ला जी, गोपाल गुप्ता जी, के. के. सिंह जी, बद्री प्रशाद जी, भानु प्रताप जी, प्रखर गुप्ता जी, सुभाष पाठक जी, वीरेन्द्र शर्मा जी, कालीचरण दिक्षित जी, अमित त्रिवेदी जी, अखिलेश त्रिवेदी जी सहित कई सामाजिक लोग समलित रहे। सभी टीकाकरण के कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

You may also like

Leave a Comment